Sushant Singh Rajput’s friend has said that the actor’s family has pressed the police to make a statement against Riya Chakraborty

Sushant Singh Rajput’s Friend Has Said That The Actor’s Family Has Pressed The Police To Make A Statement Against Riya Chakraborty

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त ने कहा है कि अभिनेता के परिवार ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान देने के लिए पुलिस पर दबाव डाला है – दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के समय ने पुलिस को एक ई-मेल में लिखा है कि उन पर हानिकारक बयान देने के लिए दबाव डाला जा रहा है। अभिनेता रिया चक्रवर्ती का विरोध।

Sushant Singh Rajput’s friend has said that the actor’s family has pressed the police to make a statement against Riya Chakraborty

14 जून को सुशांत की मृत्यु हो गई और उसके पिता ने अभिनेता की प्रेमिका, रिया के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए एक प्राथमिकी दर्ज की।

अभिनेताओं के एक आपसी पाल ने मुंबई पुलिस को अपने ई-मेल में लिखा है कि रिया को मामले में फंसाने के लिए उस पर दबाव डाला जा रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि ई-मेल मुंबई को एफआईआर स्विच करने के लिए सुप्रीम कोर्ट के भीतर रिया द्वारा दायर याचिका का एक हिस्सा है।

28 जुलाई को मुंबई पुलिस को एक ई-मेल में, उन्होंने दिवंगत अभिनेता के घर से बहुत कम से कम तीन टेलीफोन कॉल हासिल करने का दावा किया, जगह, सिद्धार्थ के जवाब में, उन्होंने चक्रवर्ती के विरोध में एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की। अपने आवास पर राजपूत के साथ किए गए बिलों के विषय में। पेश करने को कहा।

इसके अलावा उन्होंने आरोप लगाया कि सुशांत के परिवार के सदस्य, उनकी बहन मीतू सिंह और रिश्तेदार ओपी सिंह के साथ, उन्हें 22 जुलाई को एक कन्वेंशन के नाम से जाना जाता है, जिस स्थान पर एक अन्य अज्ञात मात्रा शामिल हुई थी, और 27 जुलाई को, उसी नाम जब उसने उससे अनुरोध किया तो उसे अधिग्रहित कर लिया गया।

रिया के विरोध में एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करें उन्होंने अतिरिक्त रूप से आरोप लगाया कि उन्हें उन बिंदुओं पर एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करने का अनुरोध किया जा रहा है जिनके बारे में वह नहीं जानते हैं।

सिद्धार्थ ने कहा कि उन्होंने एक बार सिंह से अनुरोध किया कि वह बिहार पुलिस को अपना दावा पेश करें। “मुझे बताया गया था कि मुझे एक फोन आएगा।

मुझे एक अज्ञात व्हाट्सएप नंबर से कॉल आया, लेकिन यह 40 सेकंड के भीतर समाप्त हो गया, और कोई बयान दर्ज नहीं किया गया, ”उन्होंने ईमेल में कहा। ई-मेल ने स्वीकार किया, “मुझे रिया के विरोध में बयान देने और बयान देने के लिए दबाव डाला जाता है, मैं इसके प्रति सचेत नहीं हूं।”

SC में Rhea की याचिका FIR को मुंबई में स्विच करने के लिए है उन्होंने आरोप लगाया कि मामले के लिए बिहार में “निष्पक्ष जांच” नहीं हो सकती है और इस तथ्य के कारण, उन्होंने एफआईआर को मुंबई में स्थानांतरित करने की मांग की। उसने अपनी याचिका में कहा, “बिहार में, निष्पक्ष जांच नहीं हो सकती है और इस तरह वह बिहार में दर्ज प्राथमिकी की जांच स्थानांतरित करना चाहती है।”

अपनी याचिका में, उसने दावा किया कि राजपूत कुछ समय के लिए “अवसाद” से प्रभावित था और इसके अतिरिक्त “अवसाद विरोधी” था। याचिका में कहा गया है कि 14 जून 2020 की सुबह अपने बांद्रा स्थित आवास पर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

अभिनेता ने अतिरिक्त दावा किया कि उन्होंने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन पर धमकी और बलात्कार की धमकी के विरोध में शिकायत दर्ज कराई थी। इससे पहले उन्होंने मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी।

Also Read:

Leave a Comment

Your email address will not be published.